आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ऐसी हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने लगाई फटकार - Jio daily news

Sunday 31 March 2019

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ऐसी हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने लगाई फटकार

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे आकाश (Akash Ambani) की शादी 9 मार्च को हुई थी । आकाश ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) संग सात फेरे लिए थे । आकाश अंबानी की शादी का फंक्शन चार दिन तक चला था । इन सभी फंक्शन में देश-विदेश के बड़े-बड़े सेलेब्रिटी पहुंचे थे । 
विदेश से आए सभी बड़े सेलेब्रिटीज को Z+ सिक्योरिटी दी गई थी । इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था । शादी में सभी को डांस और मस्ती करते देखा गया । अंबानी की पार्टी में टीवी से बॉलीवुड में पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी राॅय भी पहुंची थीं ।
पार्टी में मौनी रॉय को परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी। मौनी की इस हरकत के बाद तो पूरी पार्टी में बस उन्हीं की चर्चा होती रही । दरअसल, पार्टी की सिक्योरिटी बहुत टाइट थी । अंबानी परिवार बिल्कुल नहीं चाहता था कि उनके घर की शादी में कोई अनहोनी हो । 
इस वजह से वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन को सील कर दिया गया । सभी ने सिक्योरिटी का सहयोग किया लेकिन मौनी ने अपना फोन सील करवाने से मना कर दिया । बहुत समझाने के बाद मौनी ने अपना फोन सील करवा लिया । जब वो ग्रीन रूम में तैयार होने गईं तो उन्होंने अपने फोन की सील को निकालने की कोशिश की । 
सील में सेंसर थे जिससे सिक्योरिटी ऑफिसर को पता चल गया । वो तुरंत मौनी के पास पहुंचे और उनका फोन फिर से सील कर दिया । इस दौरान मौनी और सिक्योरिटी के बीच काफी बहस हुई। मौनी ने एक बार फिर अपने फोन का स्टिकर हटा दिया । सिक्योरिटी ऑफिसर ने मौनी से कहा कि वो दोबारा ऐसा ना करें ।

No comments:

Post a Comment