40 साल पुरानी गलती के लिए लियाम नीसन ने अब मांगी माफी, मारना चाहते थे अश्वेत व्यक्ति को - Jio daily news

Sunday 31 March 2019

40 साल पुरानी गलती के लिए लियाम नीसन ने अब मांगी माफी, मारना चाहते थे अश्वेत व्यक्ति को

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर लियाम नीसन ने अपनी 40 साल पुरानी एक गलती पर अब माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि 40 साल पहले उनकी एक महिला मित्र ने एक अश्वेत व्यक्ति पर रेप करने का आरोप लगाया था और इसके बाद वह उस व्यक्ति को मारना चाहते थे।

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे लियाम नीसन ने कहा- '40 साल पहले मैं एक अश्वेत व्यक्ति को मारने के लिए क्लब के बाहर हथियार लेकर खड़ा था,क्योंकि मेरी एक महिला मित्र ने उस पर रेप करने का आरोप लगाया था।' इसके लिए लियाम नीसन ने कहा है- 'इस तरह के अस्वीकार्य विचार और काम के लिए मैं माफी मांगता हूं।'

उन्होंने आगे कहा- 'मैं नस्लवादी नहीं हूं। मैंने आज उस बात को याद किया और महसूस करता हूं कि मैंने ऐसे समय में कई लोगों को चोट पहुंचाई जब भाषा इतनी हथियारबंद होती थी और निर्दोष लोगों के एक पूरे समुदाय को उनके काम के लिए निशाना बनाया जाता है।, इसलिए मुझे लगता है कि मैं जो कर रहा था वह एकदम गलत था।'आपको बता दें कि लियाम नीसन ने कोल्ड परसूट, टेकन और द ग्रे जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। कोल्ड परसूट हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 

No comments:

Post a Comment