शानदार डिस्काउंट के साथ 49 इंच LED TV खरीदने का बेहतरीन मौका, फायदे में रहेंगे - Jio daily news

Monday 1 April 2019

शानदार डिस्काउंट के साथ 49 इंच LED TV खरीदने का बेहतरीन मौका, फायदे में रहेंगे

LED TV: अगर आप अपना कोई पुराना टीवी एक्सचेंज कर खरीदारी करते हैं तो आपको 15000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त होगा. इस टीवी को खरीदने पर बजाज फाइनेंस और कई बैकों से नो कॉस्ट ईएमआई का सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

अगर आप एलईटी स्मार्ट टीवी अपने घर लाना चाहते हैं तो कम कीमत पर 49 इंच एलईडी टीवी शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी अपने Mi TV 4A Pro 49 स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत में लगातार कटौती की है और वर्तमान में यह 29,999 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि कंपनी ने इस टीवी को 32,999 रुपये में भारतीय बाजार में पेश किया था. आप नई कीमत और डिस्काउंट ऑफर के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इसे खरीद सकते हैं.
ऑफर से कीमत और घटेगी
अगर आप इस टीवी को ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको और कम कीमत चुकानी पड़ेगी. टीवी के साथ चल रहे ऑफर के तहत अगर आप Mi TV 4A Pro स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदते हैं तो आप अधिकतम 1000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. हां, इसके लिए एक्सिस बैंक के ग्राहकों को बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई यानी मासिक किस्त बनवानी होगी. यहां पांच प्रतिशत का इंस्टैट डिस्काउंट मिलेगा. यानी ऐसे में इस टीवी की कीमत और घटकर 28999 रुपये हो जाएगी. 

एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध
अगर आप अपना कोई पुराना टीवी एक्सचेंज कर खरीदारी करते हैं तो आपको 15000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त होगा. बीजीआर की खबर के मुताबिक, अमेजन से इस टीवी को खरीदने पर बजाज फाइनेंस और कई बैकों से नो कॉस्ट ईएमआई का सुविधा का लाभ ले सकते हैं. इस टीवी में कम बजट में कंपनी ने अधिकतम सुविधाएं प्रदान की हैं. इसमें 2जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज फीचर भी मौजूद है.

No comments:

Post a Comment