इस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, फिंगरप्रिंट सेंसर से अब खींच सकेंगे फोटो - Jio daily news

Monday 1 April 2019

इस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, फिंगरप्रिंट सेंसर से अब खींच सकेंगे फोटो

fingerprint sensor: अपडेट में सबसे खास बदलाव है Expert Mode और फिंगरप्रिंट से द्वारा फोटो क्लिक करने की क्षमता को जोड़ना. इस अपडेट से स्मार्टफोन के कैमरे में काफी सुधार हो जाएगा.

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी रीयलमी ने अपने यूजर्स को खास तोहफा दिया है. अगर आप Realme 2 स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं आपके लिए खुश होने का मौका है. जी हां, अब आप इस फोन में एक अपडेट पा सकते हैं जिससे रीयलमी 2 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से फोटो खींच सकेंगे. दरअसल कंपनी ने इस फोन के लिए एक नई अपडेट रिलीज की है. अपडेट में अन्य कई समस्याओं को ठीक किया गया है. रीयलमी ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक फोरम में दी है. आपको बता दें कंपनी ने Realme 2 स्मार्टफोन को पिछले साल पेश किया था. कंपनी नए अपडेट में स्मार्टफोन को मार्च 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी दे रही है.
अपडेट से होगा ये सुधार
कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, रीयलमी 2 में यह अपडेट भारत और इंडोनेशिया में दिया जा रहा है. अपडेट में सबसे खास बदलाव है Expert Mode और फिंगरप्रिंट से द्वारा फोटो क्लिक करने की क्षमता को जोड़ना. इस अपडेट से आपके रीयलमी 2 स्मार्टफोन के कैमरे में काफी सुधार हो जाएगा. जब आप अपने इस स्मार्टफोन को अपडेट करते हैं या होता है तो यह अपडेट बिल्ड नंबर को RMX1805EX_11.A.25_0250_201903192122 में बदल देती है. बीजीआर की खबर के मुताबिक, कंपनी का ये भी कहना है कि हो सकता है कुछ यूजर को इसका अपडेट मिलने में थोड़ा समय भी लग सकता है.
रीयलमी 2 पर एक नजर
Realme 2 को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था.
स्मार्टफोन में 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले है. इसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है
इसमें 14nm क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू है.
स्मार्टफोन 3जीबी/4जीबी रैम और 32जीबी/64जीबी स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है
रीयलमी 2 में 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर लगा है
सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा लगा है
इसमें 4,320mAh की दमदार बैटरी है जो आपको शानदार बैकअप प्रदान करता है

No comments:

Post a Comment